main page

सुशांत सुसाइड केस:सलमान की एक्स मैनेजर से पुलिस ने की 5 घंटे पूछताछ, भाईजान को लेकर किए ये सवाल

11 July, 2020 02:06:37 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना होने वाला है लेकिन मुंबई पुलिस अभी तक एक्टर के सुसाइड के पीछे कारण नहीं जान पाई। पुलिस इस सुसाइड को मामले लगातार पूछताछ कर रही है इस मामले में पुलिस शेखर कपूर और संजय लीला भंसाली सहित 35 लोगों से पूछताछ की। वहीं अब हाल ही में पुलिस ने बॉलीवुड की प्रमुख टैलेंट मैनेजर्स की लिस्ट में शामिल रेशमा शेट्टी से लंबी पूछताछ की। पुलिस ने रेशमा से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना होने वाला है लेकिन मुंबई पुलिस अभी तक एक्टर के सुसाइड के पीछे कारण नहीं जान पाई। पुलिस इस सुसाइड को मामले लगातार पूछताछ कर रही है इस मामले में पुलिस शेखर कपूर और संजय लीला भंसाली सहित 35 लोगों से पूछताछ की। वहीं अब हाल ही में पुलिस ने बॉलीवुड की प्रमुख टैलेंट मैनेजर्स की लिस्ट में शामिल रेशमा शेट्टी से लंबी पूछताछ की। पुलिस ने रेशमा से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान पुलिस ने उनसे सलमान खान के साथ हुए सुशांत के विवाद और बॉलीवुड से उनके बायकॉट को लेकर सवाल किए गए। पुलिस ने उनसे सुशांत से उनकी मुलाकात पर भी सवाल किए। पुलिस के सवालों को जवाब देते हुए रेशमा ने बताया कि उनकी सुशांत के साथ केवल दो बार मुलाकात हुई थी। उन्होंने पुलिस से कहा कि सोशल मीडिया पर सुशांत के बायकॉट को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं वो महज अफवाह हैं। इसके साथ ही रेशमा ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सुशांत डिप्रेशन में थे और कोई उन्हें टारगेट कर रहा था। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि  रेश्मा शेट्टी लंबे संय तक सलमान खान की मैनेजर रह चुकी हैं। सलमान को सुपरस्टार का खिताब दिलवाने में रेश्मा शेट्टी का बड़ा हाथ रहा है। वह उस दौरान उनके अकाउंट्स भी हैंडल करती थीं।

Bollywood Tadka

लेकिन कुछ विवादों के बाद ये जोड़ी अलग हो गई। रेशमा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार और आलिया भट्ट के साथ काम किया है। रेशमा सेलेब्रिटीज के फिल्‍मी शेड्यूल से लेकर उनके ब्रांड एंडोर्समेंट को भी संभालती हैं। वह एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, जिसका नाम 'मैट्रिक्‍स' है।


 


salman khanEx managerreshma shettyrecordstatementSushant singh rajputSuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...