main page

Tiger 3 के लिए एक्साइटिड हैं सलमान खान, बोले- 'मुझे लार्जर दैन लाइफ एक्शन स्टार बनना पसंद है"

Updated 03 October, 2023 03:16:49 PM

सलमान टाइगर 3 के पहले वीडियो एसेट, टाइगर का मैसेज को दुनिया भर के दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बड़े पर्दे पर अब तक के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक, सलमान खान, टाइगर 3 के साथ सिनेमा में अपने 35 साल का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हैं, जिसे आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। सलमान खान कहते हैं, “जिन लोगों ने मुझे मेरे डेब्यू के बाद से प्यार किया है, उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर एहसास कराया कि मैंने सिनेमा में 35 साल पूरे कर लिए हैं! यह मेरे लिए एक बहुत ही खास पल है, पुरानी यादों, प्यार, बहुत खुशी और उस दर्द से भरा हुआ जब चीजें योजना के अनुसार नहीं हुईं। लेकिन मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी का हर मिनट पसंद आया है।''

 

उन्होंने आगे कहा, “टाइगर 3 की रिलीज के साथ इस व्यक्तिगत मील के पत्थर का जश्न मनाते हुए मुझे खुशी हो रही है! मुझे पता है कि मेरे प्रशंसक मुझे एक्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं और मुझे उम्मीद है कि टाइगर 3 एक आदर्श उपहार है जिसका वे इंतजार कर रहे थे!” सलमान टाइगर 3 के पहले वीडियो एसेट, टाइगर का मैसेज को दुनिया भर के दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं।

यशराज फिल्म्स ने पिछले हफ्ते टाइगर का मैसेज जारी किया, एक वीडियो जो टाइगर 3 के ट्रेलर का पूर्ववर्ती है, और यह इंटरनेट पर तुरंत ब्लॉकबस्टर होगया था! जब बात अपनी फिल्मों की मार्केटिंग की आती है तो वाईआरएफ आगे बढ़ने की कोशिश करता है और टाइगर का मैसेज के लिए, कंपनी ने लोगों को एसेट की अधिकतम पहुंच के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो पोस्ट करने की अनुमति दी - एक ऐसा कदम जो उद्योग में कभी नहीं हुआ है। ऐसा करने से, टाइगर 3 एसेट की संभावित रिच 700 मिलियन हो जाती है, यही कारण है कि इसने कई देशों में इंटरनेट तोड़ दिया है!

 

सलमान खान यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 में सुपर एजेंट टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी बहुचर्चित भूमिका को दोहराने के लिए वापस आ गए हैं। भारतीय सिनेमा के मेगास्टार का कहना है कि उन्हें फिल्मों में लार्जर दैन लाइफ हीरो बनना पसंद है। सलमान कहते हैं, ''मुझे एक्शन जॉनर पसंद है, मुझे लार्जर दैन लाइफ एक्शन स्टार बनना पसंद है। मजा आता है! मुझे बड़े एक्शन शो करना पसंद है और टाइगर 3 जितना बड़ा हो सकता है उतना बड़ा है। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जो मुझे बहुत पसंद आई और मुझे यकीन है कि हम इससे सभी को चौंका देंगे।''

 

टाइगर का मैसेज में खुलासा किया गया कि भारत के दुश्मन नंबर 1 के रूप में फंसाए जाने के बाद सलमान उर्फ टाइगर खतरे में हैं। यह वीडियो फिल्म की कहानी तैयार करता है जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे टाइगर इस प्रतिशोधपूर्ण एक्शन मनोरंजक फिल्म में अपने दुश्मनों का शिकार करने के लिए एक जानलेवा मिशन पर निकलता है। टाइगर अपने देश, अपने परिवार के लिए अपना नाम साफ़ करना चाहता है और वह किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगा! 

Content Editor: kahkasha

salman khantiger 3salman 35 years carriersalman khan filmtiger 3 trailertiger 3 teaserentertainment news

loading...