main page

सड़क पर हंगामा मचा रहे सलमान खान का पूर्व बॉडीगार्ड गिरफ्तार, ऐसे किया पुलिस ने काबू

Updated 27 September, 2019 03:42:42 PM

सड़क पर हंगामा मचा रहे सलमान खान का पूर्व बॉडीगार्ड गिरफ्तार, ऐसे किया पुलिस ने काबू

बॉलीवुड तड़का टीम.   बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने से पहले सलमान खान शुक्रवार को दो बुरी खबरों की वजह से सुर्खियों में रहे। पहली उन्हें काला हिरण मामले में 27 सितंबर को जोधपुर की कोर्ट में पेश होना था, जिसकी सुनवाई अब 19 दिसंबर को होगी। वहीं, दूसरी तरफ उनके पूर्व बॉडीगार्ड अनस कुरैशी की वजह से जिन्हें हुड़दंग मचाने के आरोप में यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अनस कुरैशी की कुछ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सड़क पर उत्पाद मचा रहा है। आरोपी अनस इस दौरान पुलिस वालों से लेकर सड़क पर चल रहे राहगीरों को परेशान कर रहा है। वह इस कदर नशे में था कि पुलिस को उसे काबू करने में बहुत परेशानी हुई। इसके बाद उस पर जाल फेंककर उसे गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि अनस एक्टर सलमान खान का बॉडीगार्ड रह चुका है। 

Bollywood Tadka

वहीं, इस मामले में यूपी पुलिस का कहना है कि आरोपी अनस बॉडी बिल्डर है और पूर्व में मुंबई में काम करता था। उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। दवाई के ओवरडोज से वह अपना संतुलन खो बैठा है। फिलहाल उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

bollywood actor salman khansalman khan former bodyguardsalman khan bodyguard arrestedup policemoradabadBollywoodEntertainment

loading...