main page

'विक्की गेम खेल रहा है... सलमान खान ने खोलीं अंकिता लोखंडे की आंखें, एक्ट्रेस को दिया रियालिटी चैक

Updated 17 November, 2023 11:57:55 AM

रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का शुक्रवार का वार बेहद ही हंगामे से भरा होने वाला है। जहां एक तरफ शो के होस्ट सलमान खान कई कंटेस्टेंट की क्लास लेने वाले हैं। वहीं एक कंटेस्टेंट को अकेले में शो के बारे में समझाते दिखेंगे। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का शुक्रवार का वार बेहद ही हंगामे से भरा होने वाला है। जहां एक तरफ शो के होस्ट सलमान खान कई कंटेस्टेंट की क्लास लेने वाले हैं। वहीं एक कंटेस्टेंट को अकेले में शो के बारे में समझाते दिखेंगे। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे हैं।

Bollywood Tadka

सलमान खान अंकिता को रियालिटी चैक देते दिखेंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता थैरिपी रूम में बैठी हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान सलमान अंकिता से कहते हैं-'ये जो विक्की विक्की विक्की चल रहा है, इसमें आपका गेम उभरकर नहीं आ रहा है। वो अपना खुद का गेम खेल रहा है, आप अपना खुद का गेम क्यों नहीं खेल रही हैं?'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 'बिग बॉस 17' में जब से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की एंट्री हुई है, तब से उनके बीच लड़ाइयां हो रही हैं। अंकिता बार-बार विक्की से कहती हैं कि उन्हें इमोशनली उनकी जरूरत है, लेकिन उनके पति उन्हें फटकार देते हैं। बीते दिनों विक्की दिमाग के रूम में जाने को लेकर बहुत एक्साइटेड दिखे थे, जिसकी वजह से अंकिता बहुत नाराज हुई थीं। दोनों के बीच आए दिन कहासुनी होती रहती है।

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanReality checkAnkita LokhandeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...