main page

सलमान खान ने दर्शकों को 'पांडे जी' की तरह बनने और बाइक जीतने का दिया मौका

Updated 18 December, 2019 03:08:54 PM

''दबंग 3'' अब बस दो दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ऐसे में उत्साह अपने चरम पर है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और प्रशंसक अपने प्रिय रॉबिनहुड पांडे का ''स्वागत'' करने के लिए पूरे थिएटर की बुकिंग कर रहे हैं।

नई दिल्ली। 'दबंग 3' अब बस दो दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और ऐसे में उत्साह अपने चरम पर है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और प्रशंसक अपने प्रिय रॉबिनहुड पांडे का 'स्वागत' करने के लिए पूरे थिएटर की बुकिंग कर रहे हैं।

 

इस उत्साह के बीच, सलमान खान ने एक प्रतियोगिता शुरू की थी जहां दर्शकों को 'दबंग 3' से चुलबुल का डायलॉग रिकॉर्ड करने के बाद हैशटैग #SayItlikeChulbul के साथ अपना वीडियो पोस्ट करना था और भाग्यशाली विजेता एक एनफील्ड बाइक अपने घर ले जा सकता था 

वही, आज पांडे जी ने दर्शकों को उनके जैसा बनने के लिए एक और टास्क दिया है। इस प्रतियोगिता में, दर्शकों को चुलबुल पांडे के सिंगनेचर स्टाइल में चश्मा घुमाते हुए, #BelikeChulbul के साथ एक वीडियो पोस्ट करना है। 

चुलबुल ने प्रतियोगिता की घोषणा करते हुए लिखा,"Aapko kya laga, Hum aapko ek hi task deke kaam khatam karenge? Abhi to khel shuru hua hai! Abhi to mazza aayega! #BeLikeChulbul

 

'दबंग 3' बॉलीवुड की सफल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान खान , सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किचा सुदीप मुख्य भूमिका निभा रहे है। यह फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।  

: Chandan

Salman Khanbollywood newsfilmy duniyaबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...