main page

Bigg Boss: ढोल-नगाड़ों के साथ सलमान की धांसू एंट्री, अमीषा पटेल को यूं लगाया गले

Updated 23 September, 2019 06:31:07 PM

एक्टर सलमान खान के शो ''बिग बॉस 13'' के हाल ही में लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया। जहां सलमान समेत अमीषा पटेल, पूजा बैनर्जी और अर्जुन बिजलानी ने शिरकत की। हाल ही में अब इस लॉन्चिंग इवेंट की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: एक्टर सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' के हाल ही में लॉन्च इवेंट का आयोजन किया गया। जहां सलमान समेत अमीषा पटेल, पूजा बैनर्जी और अर्जुन बिजलानी ने शिरकत की। हाल ही में अब इस लॉन्चिंग इवेंट की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। 

Bollywood Tadka

मुंबई में हुए इस लॉन्चिंग इवेंट में सलमान ने एक्सप्रेस के जरिए ग्रैंड एंट्री मारी और उनका स्वागत ढोल-नगाडों के साथ किया गया।

Bollywood Tadka

वहीं, भाईजान ने भी पूरे माहौल को औऱ भी खास बनाने के लिए जमकर डांस किया।

Bollywood Tadka

ढोल-नगाडों के साथ सलमान खुद भी थिरकत हुए दिख रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में इस लॉन्च इवेंट में सलमान अमीषा पटेल के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में वो अमीषा से गले मिलते हुए भी दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों स्टार्स की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

इतना ही दबंग खान ने पूजा, अमीषा के अर्जुन के साथ जमकर डांस भी किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स को लेकर जहां अभी भी सस्पेंस बरकरार है, वहीं कुछ सदस्यों का ऐलान हो चुका है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस बार पहले हफ्ते सलमान के पास सुपरपावर होगी कि वे किसी भी सदस्य को शो से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। वैसे इस बार शो में कॉमनर्स देखने को नहीं मिलेंगे। 

Bollywood Tadka

: Neha

salman khangrand entrybigg boss 13amisha patellatest picturesentertainment newsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows UpdatesBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...