main page

मीडिया को देखते ही सलमान ने पॉकेट में छुपा लिया ड्रिंक का ग्लास, वायरल वीडियो पर लोगों ने यूं किए कमेंट

Updated 23 December, 2023 05:27:18 PM

सुपरस्टार सलमान खान आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। पब्लिक में वह हर पल मीडिया की नजरों में रहते हैं और उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। अब हाल ही भाईजान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में एक ग्लास लिए नजर आ रहे हैं और जब वह पैपराजी को देखते हैं तो उसे छिपा लेते हैं। एक्टर का ये वीडियो देखते ही देखत इंटरनेट पर वायरल हो गया और यूजर्स इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। पब्लिक में वह हर पल मीडिया की नजरों में रहते हैं और उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। अब हाल ही भाईजान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में एक ग्लास लिए नजर आ रहे हैं और जब वह पैपराजी को देखते हैं तो उसे छिपा लेते हैं। एक्टर का ये वीडियो देखते ही देखत इंटरनेट पर वायरल हो गया और यूजर्स इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान जैसे ही अपनी गाड़ी से बाहर निकलते हैं, उनके हाथ में एक ड्रिंक का ग्लास नजर आता है। जैसे ही एक्टर पैपराजी से घिर जाते हैं तो वह ग्लास अपनी जेब में छुपा लेते हैं और सीधे रेस्टोरेंट के अंदर चल जाते हैं। वह मीडिया को कोई पोज नहीं देते। 


जैसे ही लोगों ने सलमान खान का यह वीडियो देखा तो वह इस पर रिएक्शन देने लग गए। एक यूजर ने लिखा, 'लोग क्वार्टर बॉटल ऐसे लेकर चलते हैं।' दूसरे ने लिखा, 'अगर आप शराब पीते समय हाथों को खाली रखना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा ऑप्शन है। अगली बार मैं इसे आज़मा रहा हूं।' अन्य एक ने लिखा 'भाई इतना नशे में था...उसने सोचा कि वह अपनी जेब में एक पूरा गिलास फिट कर सकता है और उसे छुपा सकता है।'
ऐसे ही बाकी यूजर्स ने भी कमेंट कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी।


 

Content Writer: suman prajapati

Salman KhanHidesDrink GlassPocketPapsVideoViralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...