main page

सलमान पर उनके पड़ोसी ने जमीन के लिए परेशान करने का लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

Updated 05 July, 2018 10:57:43 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को अक्सर लोगों की मदद करते हुए देखा जाता है। बॉलीवुड हो यां फिर आम लोग सलमान सबकी मदद करने के लिए आगे आते हैं, लेकिन हाल ही में सलमान पर उनके पड़ोसी ने करने का आरोप लगाया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को अक्सर लोगों की मदद करते हुए देखा जाता है। बॉलीवुड हो यां फिर आम लोग सलमान सबकी मदद करने के लिए आगे आते हैं, लेकिन हाल ही में सलमान पर उनके पड़ोसी ने करने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि  सलमान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने ज़मीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। खबरों के मुताबिक मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ जो तीन साल पहले ही अमेरिका से भारत शिफ्ट हुए हैं और अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब दंपत्ति के मुताबिक जब वो फार्म हाउस पर आते-जाते थे तब तक सलमान उन के लिए अच्छे पड़ोसी बने रहे, लेकिन जब अमेरिका से लौटने के बाद वो यहां बंगला बनाना चाहते है तो उन्हें परेशान किया जा रहा है। साल 1996 में कक्कड़ परिवार ने यह ज़मीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी। खरीदते वक्त सलीम ख़ान से इसके लिए इजाजत भी ली गई थी।

Bollywood Tadka

वहीं कक्कड़ दंपत्ति ने ये भी आरोप लगाया है कि फार्म हाउस के पास गेट लगा दिया है जिससे वो फार्म हाउस पर नहीं जा पा रहे हैं। कक्कड़ परिवार ने बताया कि सलमान के घोड़ों के लिए भी लाइटें लगाई गई हैं लेकिन, उनके परिवार को बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। ज़मीन का मालिकाना हक होते हुए भी वो वहां अपना नया घर नहीं बनवा पा रहे साथ ही उन्हें बिजली जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं। कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा कि वन विभाग के जिस अधिकारी ने इस बाबत सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया।

Bollywood Tadka

परिवार ने बताया कि  उन्होंने इस पूरे मामले में फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से मिलकर न्याय मांगा तो उन्हें न्याय का आश्वासन दिया गया पर कुछ दिनों बाद सलमान सुधीर मुनगंटीवार के घर पार्टी करते दिखे! परिवार के मुताबिक सलमान और उनका परिवार रसूखदार है इसलिए उनकी सुनवाई नही हो रही है। सलमान और उनके परिवार पर लगाए आरोप कक्कड़ परिवार और उनकी वकील आभा सिंह के हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक सलमान ख़ान, उनके परिवार या लीगल टीम का कोई पक्ष सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इन दिनों सलमान खान 'द-बैंग' टूर पर देश से बाहर हैं। पिछले दिनों सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी की। 

:

salman khanmental torchernri kakkad family

loading...