main page

जान से मारने की धमकी पर Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी, Dubai को बताया भारत से बेहतर देश

Updated 01 May, 2023 12:35:33 PM

भारत को लेकर सलमान खान ने दिया यह बड़ा बयान, कहा दुबई एकदम सेफ है. पर इंडिया में दिक्कत है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में रजत शर्मा (Rajat sharma) के शो 'आप की अदालत' (Aap Ki Adalat) में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी फिल्म से लेकर जान से मारने की धमकियां पर भी चुप्पी तोड़ी। पिछले दिनों सलमान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्हें महाराष्ट्र सरकार की ओर से Y कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हुई है।   

 

जान से मारने की धमकी पर Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी
वहीं अब इस मामले पर सलमान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। वह कहते हैं कि इनसिक्योरिटी होने से ज्यादा बेहतर होती है सिक्योरिटी मिल जाए। लेकिन मैं अब रोड पर साइकिल नहीं चला सकता और ना ही मैं कहीं अकेले जा सकता हूं। सबसे ज्यादा दिक्कत तो मुझे मुझे ट्रैफिक के समय होती है जब मेरी वजह से वहां मौजूद सभी लोग परेशान होते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जहां मेरी गाड़ी होती है वहां बहुत सारी सिक्योरिटी हो जाती है। ऐसे में सब मुझ लुक देते हैं। सलमान ने आगे ये भी कहा कि मैं वह सब कर रहा हूं जो मुझे करने के लिए कहा गया है। दुबई एकदम सेफ है. पर इंडिया में दिक्कत है।'

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल दीवाली पर उनकी मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो सकती है। इतना ही नहीं बहुत जल्द सलमान खान करण जौहर की एक जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर फिल्म में नजर आ सकते हैं। खबरें हैं कि ये फिल्म अगले साल ईद के खास मौके पर रिलीज होगी जिसे विष्णुवर्धन डायरेक्ट करेंगे हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Salman Khansalman khan aapki adalatSalman Khan death threatSalman Khan news

loading...