main page

भांजी अलीजेह के नाम सलमान खान का दिल छू लेने वाला पोस्ट, कहा-'एक बार जो कमिटमेंट कर दो फिर मामू की भी मत सुनना'

Updated 17 September, 2023 05:05:16 PM

सुपरस्टार सलमान खान अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं। खास कर वह अपनी भांजियों पर जान छिड़कते हैं। हाल ही में भाईजान ने अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर कर खूबसूरत नोट लिखा। सलमान का भांजी के नाम ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं। खास कर वह अपनी भांजियों पर जान छिड़कते हैं। हाल ही में भाईजान ने अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर कर खूबसूरत नोट लिखा। सलमान का भांजी के नाम ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया। फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

सलमान ने इंस्टाग्राम पर अलीजेह संग बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘मामू पर एक एहसान करो। जो भी करना दिल और मेहनत से करना। हमेशा याद रखो, लाइफ में सीधा जाओ और दाएं मुड़ जाओ। सिर्फ खुद से ही कम्पीट करो। फिट होने के चक्कर में सबके जैसी मत हो जाना और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना। और सबसे जरूरी बात, एक बार जो तुमने कमिटमेंट कर दी, तो फिर मामू की भी मत सुनना।'

Bollywood Tadka
सलमान की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अलीजेह ने कमेंट कर लिखा- 'थैंक्यू मामू।' फैंस और कई स्टार्स भी इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
बता दें, अलीजेह सलमान की बहन अलवीर खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं।


वहीं, काम की बात करें तो सलमान खान जल्द ही ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। फिल्म में एक्टर कैटरीना कैफ संग नजर आएंगे। फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Salman Khanpensheart touching postnieceAlizehBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...