main page

थिएटर मालिकों ने सलमान से की थी 'राधे' को सिनेमाघरों में रिलीज करने की अपील, अब एक्टर बोले- Sorry..

20 January, 2021 11:33:52 AM

कोरोना महामारी के कारण साल 2020 की शुरूआत से बंद पड़े थिएटर्स के चलते काफी फिल्में सोशल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गईं। लेकिन ऐसे में सिनेमाघरों के मालिकों के लिए भी ये काफी चिंताजनकर विषय बना हुआ है। ऐसे में बीते दिनों थिएटर एग्जिबिटर्स ने सलमान खान ने उनका अपकमिंग फिल्म ''राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'' को थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना महामारी के कारण साल 2020 की शुरूआत से बंद पड़े थिएटर्स के चलते काफी फिल्में सोशल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गईं। लेकिन ऐसे में सिनेमाघरों के मालिकों के लिए भी ये काफी चिंताजनकर विषय बना हुआ है। ऐसे में बीते दिनों थिएटर एग्जिबिटर्स ने सलमान खान ने उनका अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी। हालांकि अब एक्टर ने उनकी ये बात मान ली है। यानि भाईजान की फिल्म राधे अब सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी।

Bollywood Tadka


इस विषय को लेकर सलमान खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''मुझे माफ करें, सभी थिएटर मालिकों को जवाब देने में काफी लंबा समय लग गया। ऐसे समय में यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें। गॉड विलिंग." 


बता दें, थिएटर मालिकों ने सलमान खान को भारत के विभिन्न राज्यों के फिल्म प्रदर्शकों से एक आवेदन पत्र के रूप में अनुरोध करते हुए लिखा था कि वे अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को सिनेमाघरों में रिलीज करें। क्योंकि उनकी फिल्म उन्हें आर्थिक रूप से उबरने में मददगार होगी और सिनेमाघरों के मालिकों और कर्मचारियों को उनके भविष्य के संदर्भ में आशा की एक किरण प्रदान करेगी।

Bollywood Tadka


वहीं, अब ये फैंस और थिएटर मालिकों के लिए भी खुशी की बात है कि 'राधे' को पर्दे पर ही रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका ने नजर आएंगे।


Salman KhanrespondsdemandRadhereleasedtheatersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...