main page

टाइगर 3 रिलीज के लिए तैयार, वीडियो में टाइगर के रूप में सलमान खान का एक्शन अवतार है बेहद दिलचस्प!

Updated 06 November, 2023 05:24:03 PM

सलमान खान की एक्शन थ्रिलर टाइगर 3 अपनी ग्रैंड रिलीज से सिर्फ छह दिन दूर है। फिल्म का टीजर, टाइगर का मैसेज, ट्रेलर और गाना 'लेके प्रभु का नाम' लोगों के बीच अपना कमाल दिखा रहा है और फिल्म की चर्चा तेजी से बढ़ रही है।

नई दिल्ली। सलमान खान की एक्शन थ्रिलर टाइगर 3 अपनी ग्रैंड रिलीज से सिर्फ छह दिन दूर है। फिल्म का टीजर, टाइगर का मैसेज, ट्रेलर और गाना 'लेके प्रभु का नाम' लोगों के बीच अपना कमाल दिखा रहा है और फिल्म की चर्चा तेजी से बढ़ रही है। कहानी लोगों को आशाजनक लग रही है, लेकिन एक चीज जिसने सभी का ध्यान खींचा है वह है फिल्म में सलमान खान के एक्शन सीक्वेंस।
 

जहां लोग सलमान खान को एक्शन अवतार में देखना पसंद करते हैं, वहीं सुपरस्टार ने टाइगर फिल्मों की पिछली दो फ्रेंचाइजी में कुछ बेहतरीन एक्शन दृश्यों के साथ धूम मचा दी थी। दोनों पार्ट की सफलता के बाद, सलमान टाइगर 3 के साथ प्रतिष्ठित टाइगर के रूप में लौट रहे हैं, और टीज़र से लेकर ट्रेलर के एक्शन दृश्यों ने पहले ही दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। इन एक्शन सीक्वेंस के अलावा, यह सलमान खान ने ही फिल्म के एक्शन दृश्यों को रॉ और वास्तविक रखने का फैसला किया। उन्होंने और फिल्म के निर्माताओं ने यह सुनिश्चित किया कि फिल्म का एक्शन वास्तविक और नेचुरल दिखना चाहिए।


सलमान और निर्माता इस दिवाली टाइगर 3 के साथ जनता को सबसे बड़ा एक्शन फिल्म देने के लिए उत्सुक हैं और उन्होंने इसे साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।  बाइक का पीछा करने के दृश्यों से लेकर, कार का पीछा करना, घुड़सवारी, बंदूक की लड़ाई, हाथ से हाथ का मुकाबला और भी बहुत कुछ, फिल्म में कई आश्चर्यजनक एक्शन तत्व शामिल किए गए हैं।


सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत टाइगर 3 रविवार, 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

सलमान खानएक्शन थ्रिलरटाइगर 3रिलीजफिल्मSalman KhanTigerkatrina kaiffilmlatestupdatebollywood

loading...