main page

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की कार का एक्सीडेंट, हादसे में खस्ता हुई गाड़ी की हालत

Updated 17 December, 2023 11:47:32 AM

सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति व एक्टर आयुष शर्मा को लेकर बड़ी खबर आ रही है। आयुष की कार एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में कार का बेहद बुरा हाल हो गया है। हालांकि, जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय एक्टर कार में मौजूद नहीं थे। इसलिए उनको लेकर कोई चिंता की बात नही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति व एक्टर आयुष शर्मा को लेकर बड़ी खबर आ रही है। आयुष की कार एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में कार का बेहद बुरा हाल हो गया है। हालांकि, जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय एक्टर कार में मौजूद नहीं थे। इसलिए उनको लेकर कोई चिंता की बात नही है।

 


कैसे हुआ हादसा
यह घटना उस वक्त हुई जब आयुष शर्मा का ड्राइवर गाड़ी लेकर पैट्रोल पंप जा रहा था। कार जैसे ही जिम खाना के पास पहुंची तो नशे में धुत कार चालक ने आयुष की कार को टक्कर मार दी और ड्राइवर ने कार भागने की कोशिश की। खार पुलिस स्टेशन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नशे में धुत्त ड्राइवर को पकड़ लिया है और उसके खिलाफ FIR भी दर्ज कर दी है।

Bollywood Tadka


जूमटीवी ने एक्सीडेंट के बाद आयुष की गाड़ी की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ ही कैप्शन में लिखा- अभिनेता @aaysharma की कार का हुआ एक्सीडेंट, अच्छी बात यह है कि हादसे के वक्त वह कार में मौजूद नहीं थे।

 

 

काम की बात करें तो आयुष शर्मा हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर और निर्माता हैं। उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी रचाई है।
 

Content Writer: suman prajapati

Salman Khanbrother-in-lawAayush SharmacarmetaccidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...