main page

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही सलमान खान की टाइगर 3 ने 3 दिन में दुनिया भर में जुटाए 240 करोड़

Updated 15 November, 2023 04:23:54 PM

फिल्म ने टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ-साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ के लिए भी सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड बुक किया है।

नई दिल्ली। सलमान खान ने अपनी मच अवेटेड टाइगर 3 के साथ दीवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया हैं। अपने स्टारडम की ताकत को साबित करते हुए, सुपरस्टार ने भारतीय सिनेमा में इतिहास रचा, जब फिल्म ने पहले दिन 44.50 करोड़ की भारी कमाई की, वह भी दिवाली जैसे कठिन दिन पर। इसके साथ ही यह फिल्म दिवाली के दिन अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और महज 2 दिनों में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली। सबसे बड़ी टाइगर फ्रेंचाइजी होने के नाते, टाइगर 3 छुट्टियों के बावजूद अच्छा प्रदर्शन कर रही है और 150 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए तैयार है। जी हां, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है और 3 दिनों में दुनिया भर में फिल्म का बिजनेस 240 करोड़ रूपय का रहा है।

वैसे सलमान खान एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में हमेशा उनके फैंस के लिए त्योहार बनकर आती हैं। दर्शक फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं और फिल्म के एक्शन और रोमांच की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और अब केवल 3 दिनों में दुनिया भर में 240 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ-साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ के लिए भी सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड बुक किया है।

बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Tiger3salman khankatrina kaffटाइगर3सलमान खानकैटरीना कैफ

loading...