main page

बचपन के दोस्त की बीवी को भड़काते दिखे सलमान बोले-अब भी वक्त है भाग जाओ, सामने आया 33 साल पुराना वीडियो

Updated 09 February, 2021 12:33:02 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में भाईजान ने 33 साल पुराना वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही वह अपने दोस्त सादिक पत्नी को भड़काते नजर आ रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो के जरिए सलमान बचपन के दोस्त सादिक को शादी की 33वीं सालगिरह की मुबारकबाद दी है। वीडियो सादिक और उनकी पत्नी रेहाना की शादी के मौके का है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में भाईजान ने 33 साल पुराना वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही वह अपने दोस्त सादिक पत्नी को भड़काते नजर आ रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो के जरिए सलमान बचपन के दोस्त सादिक को शादी की 33वीं सालगिरह की मुबारकबाद दी है। वीडियो सादिक और उनकी पत्नी रेहाना की शादी के मौके का है।

Bollywood Tadka

सलमान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में संगीता बिजलानी भी नजर आ रही हैं। सलमान दोस्त के गले मिलते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ सलमान ने मजेदार कैप्शन लिखा।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा-'बचपन का दोस्त सादिक। बचपन मतलब की, जब मैं बच्चा था और उसने 33 साल पहले शादी की थी। रेहाना के लिए इज्जत क्योंकि उसने इसे जीवित रखा और शादी को सफल बनाया। ऑल द बेस्ट और हैप्पी मेरिज एनीवर्सरी। आखिरी सलाह रेहाना, अभी भी वक्त है, भाग जाओ।' सलमान का यह वीडियो अब उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह  एक सरदार के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में वह पहली बार वह आयुष के साथ भी नजर आएंगे।

 

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' शूटिंग करने के बाद सलमान खान मार्च में 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा सलमान फिल्म 'राधे' में हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी दिखने वाले हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

salman khanchildhood friendSadiqwiferehaanahappy marriage anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...