main page

सलीम खान के बर्थडे पर सलमान खान ने किया खास पोस्ट, पिता को अपना 'टाइगर' बताते हुए दी बधाई

Updated 25 November, 2023 11:27:58 AM

एक्टर सलमान खान के पिता और इंडस्ट्री के जाने माने राइटर सलीम खान 24 नवंबर को 88 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनके दोस्त, करीबी और फैंस उन्हें खूब बधाइयां देते नजर आए। वहीं, इस मौके पर सलमान खान ने खास अंदाज में अपने पिता का बर्थडे विश किया। पिता के लिए सल्लू भाई का ये पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान के पिता और इंडस्ट्री के जाने माने राइटर सलीम खान 24 नवंबर को 88 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनके दोस्त, करीबी और फैंस उन्हें खूब बधाइयां देते नजर आए। वहीं, इस मौके पर सलमान खान ने खास अंदाज में अपने पिता का बर्थडे विश किया। पिता के लिए सल्लू भाई का ये पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता सलीम खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों टेबल के आसपास पड़ी कुर्सियों पर बैठे कहीं देख रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मेरे टाइगर।' फैंस सलमान खान की इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

 


काम की बात करें तो सलमान खान को हाल ही में दीवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में देखा गया। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ नजर आए। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्चा खास बिजनेस किया है।
 

Content Writer: suman prajapati

Salman Khanspecial postFatherSalim KhanbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...