main page

अब सलमान के ट्रेनर्स देंगे ट्रेनिंग, भाईजान भारत में खोलेंगे 300 जिम

Updated 04 July, 2019 12:00:12 AM

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़ी कई वीडियो शेयर कर चुके हैं। सलमान के फैंस उनके ये वीडियो देखकर एक्टर की तारीफें किए बिना नहीं रह पा रहे थे। अब सलमान देश की जनता की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए बड़ा कदम उठाने जा...

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़ी कई वीडियो शेयर कर चुके हैं। सलमान के फैंस उनके ये वीडियो देखकर एक्टर की तारीफें किए बिना नहीं रह पा रहे थे। अब सलमान देश की जनता की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं।
Bollywood Tadka
दरअसल, सलमान देशभर में जिम खोलने जा रहे हैं। वो हमेशा से अपने फैंस के लिए एक इंस्पीरेशन रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट लॉन्च किया था जिसके बाद अब वो देशभर में जिम भी शुरू करने जा रहे हैं।
Bollywood Tadka
इसके पीछे उनका मकसद है कि देश का हर शख्स फिट और हेल्दी रहे। साथ ही फिटनेस ट्रेनर्स और बिजनेसमैन के लिए नए रोजगार के मौके पैदा करना है। खबरों की मानें तो साल 2020 तक एसके-27 का लक्ष्य देशभर में करीब 300 जिम खोलना है।
Bollywood Tadka
बता दें सलमान का ये कदम आज के युवाओं को एक नई राह पर लेकर चलेगा।

: Pawan Insha

salman khansalmangym trainingbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood breaking news

loading...