main page

सलमान को सता रही है जान की चिंता: अब बुलेटप्रूफ कार से सफर करेंगे भाईजान, मर्डर की धमकी के बाद साथ रहते हैं बंदूक वाले गार्ड्स

Updated 30 July, 2022 01:25:11 PM

बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को बीते महीने जून में जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि लॉरेंस ने सलमान खान की हत्या की सुपारी दी थी और एक शूटर उनकी हत्या के लिए मुंबई पहुंच भी गया था।इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई थी और उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सलंमान खुद भी इस धमकी के बाद से काफी  सतर्क नजर आ रहे हैं।  कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने लिए गन

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को बीते महीने जून में जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि लॉरेंस ने सलमान खान की हत्या की सुपारी दी थी और एक शूटर उनकी हत्या के लिए मुंबई पहुंच भी गया था।

Bollywood Tadka

इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई थी और उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सलंमान खुद भी इस धमकी के बाद से काफी  सतर्क नजर आ रहे हैं।  कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने लिए गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब सलमान ने एक और बड़ा कदम उठाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने अपनी कार को बुलेटप्रूफ में अपग्रेड कर लिया है। वह अब व्हाइट कलर की लैंड क्रूजर से चलेंगे जिसमें बुलेटप्रूफ और आर्मर हैं। हालांकि ये लैंड क्रूजर का नया वर्जन नहीं है। हाल ही में सलमान खान को अपने घर के ड्राइव से आते हुआ देखा गया था।इससे पहले सलमान खान लैंड रोवर से सफर करते थे।

Bollywood Tadka

बताते चलें कि सलमान पर राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण का शिकार करने का आरोप है। काले हिरण को राजस्थान का बिश्नोई समाज पवित्र मानता है। इसके बाद ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बिश्नोई समाज के सम्मान के नाम पर सलमान खान को मारने की धमकी दी थी।

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान फिल्म 'टाइगर 3' में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान अभी अपनी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की भी शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ पूजा हेगडे नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

salman khanbulletproof land cruiserdeath threatlawrence bishnoi gangBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...