main page

Bigg Boss 16: 2.5 करोड़ प्रति एपिसोड से सलमान खान ने शुरू किया था 'बिग बाॅस' का सफर, अब एक दिन के लेंगे 43.75 करोड़

Updated 26 August, 2022 03:05:52 PM

'बिग बॉस' सबसे ज्यादा देखे जाना वाला टीवी रियालिटी शो है। हर साल जब भी विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन के आने की खबर आती है उसके साथ ही शो के होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर भी कई चर्चाएं शुरू हो जाती है। ये तो हर कोई जानता है कि हर सीजन के साथ सलमान की फीस भी बढ़ा दी जाती है। सलमान अब त

मुंबई: 'बिग बॉस' सबसे ज्यादा देखे जाना वाला टीवी रियालिटी शो है। हर साल जब भी विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन के आने की खबर आती है उसके साथ ही शो के होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर भी कई चर्चाएं शुरू हो जाती है। ये तो हर कोई जानता है कि हर सीजन के साथ सलमान की फीस भी बढ़ा दी जाती है। सलमान अब तक इस शो के 13 सीजन होस्ट कर चुके हैं और वह बिग बॉस 16' के साथ लौट रहे हैं।कहा जा रहा है कि सलमान ने इस सीजन के लिए भारी-भरकम फीस मांगी है।  

Bollywood Tadka

 

43.75 करोड़ प्रति एपिसोड 

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने उनसे रुपये की भारी मांग की। लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 के एक एपिसोड की मेजबानी के लिए 43.75 करोड़ रुपए ले रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka
 
कुल मिलाकर 1050 करोड़ 


बिग बॉस का कोई भी सीजन औसतन तीन महीने तक चलता है और सलमान हर सीजन में सिर्फ वीकेंड यानी रविवार और शनिवार को आते हैं। बहुत ही कम हुआ है जब सलमान हफ्ते में तीन दिन 'बिग बॉस' में नजर आए हों। बिग बॉस अगर तीन महीने चलता है और सलमान हफ्ते में दो बार नजर आते हैं तो इस हिसाब से वह एक महीने में 8 बार और तीन महीने में 24 बार नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

इस लिहाज से अगर सलमान की 'बिग बॉस 16' की फीस का हिसाब-किताब देखा जाए तो एक एपिसोड के 43.75 करोड़ रुपए को 24 से गुणा कर दीजिए जो रिजल्ट मिलेगा वो सलमान की फीस है यानी 1050 करोड़ रुपए।

Bollywood Tadka

 

4 सीजन से संभाली है कमान 

सलमान खान ने  साल 2010 में 'बिग बॉस' की कमान संभाली थी। वह एक होस्ट के तौर पर बिग बॉस के चौथे सीजन से जुड़े थे। तब से लेकर अब तक 13 साल में सलमान 13 सीजन होस्ट कर चुके हैं। हर सीजन के साथ सलमान की फीस भी एपिसोड-दर-एपिसोड बढ़ती गई। 'बिग बॉस 4' में सलमान को एक एपिसोड के लिए ढाई करोड़ रुपए मिलते थे जोबिग बॉस के छठे सीजन तक रही।

Bollywood Tadka

सातवें सीजन में सलमान की फीस बढ़कर सीधे पांच करोड़ प्रति एपिसोड हो गई। इन 13 साल में सलमान की एक एपिसोड की फीस ढाई करोड़ से बढ़कर 43.75 करोड़ प्रति एपिसोड जा पहुंची है। 'बिग बॉस' के पहले सीजन को एक्टर अरशद वारसी ने,दूसरे सीजन को शिल्पा शेट्टी और तीसरे सीजन को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanWill Receive43.75 CroreBigg Boss 16Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...