main page

सलमान की तरह ही दरियादिली वाले हैं भाईजान के मेकअप आर्टिस्ट राजू ब्रदर्स,120 लोगों के खाते में ट्रांस्फर किए 1500 रुपए

Updated 08 June, 2020 02:15:41 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। लाॅकडाउन के मुश्किल दौर में सलमान इंडस्ट्री से जुड़े हजारों लोगों की ओर मदद हाथ बढ़ाया। सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों के बैंक में पैसे ट्रांसफर के साथ-सात जरुरतमंदों को राशन और पुलिस कर्मचारियों को सैनिटाइडर बांटा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। लाॅकडाउन के मुश्किल दौर में सलमान इंडस्ट्री से जुड़े हजारों लोगों की ओर मदद हाथ बढ़ाया। सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों के बैंक में पैसे ट्रांसफर के साथ-सात जरुरतमंदों को राशन और पुलिस कर्मचारियों को सैनिटाइडर बांटा।

Bollywood Tadka

मगर पिछले 30 सालों से सलमान खान का मेकअप करते आ रहे मेकअप मैन राजू भाई उर्फ सुदेश नाग भी मदद के मामले में सलमान खान से पीछे नहीं हैं।'सिने कॉस्ट्यूम, हेयर मेकअप आर्टिस्ट ऐंड हेयर ड्रेसर एसोसिएशन' से जुड़े मेकअप मैन सुदेश नाग ने अपने छोटे भाई और मेकअप आर्टिस्ट राजेश नाग के साथ मिलकर आर्थिक तंगी झेल रहे एसोसिएशन के कई सदस्यों की मदद की है।

Bollywood Tadka

सुदेश नाग और राजेश नाग दोनों भाई चाहे सलमान की तरह हजारों लोगों की करोड़ों रुपये देकर मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन उन्होंने 5000 से भी अधिक सदस्यों वाले अपने एसोसिएशन के 120 लोगों के खाते में निजी तौर पर 1500-1500 रुपए के हिसाब से पैसे ट्रांसफर किए हैं।

Bollywood Tadka

यह रकम सुनने में भले ही बहुत छोटी लगती हो, लेकिन पिछले ढाई महीने से शूटिंग के बंद होने की लजह से आर्थिक तंगी झेल रहे  इंडस्ट्री के लोगों के लिए यह एक राहत भरी रकम है। बड़ा राजू और छोटा राजू के नाम से फेमस सुदेश और राजेश नाग ने महज 120 लोगों को अपने निजी अकाउंट से पैसे देकर मदद नहीं की है,बल्कि दोनों ने मिलकर अब तक एसोसिएशन से जुड़े 1000 से ज्यादा लोगों तक खाने-पीने की जरूरी सामाग्रियां भी पहुंचाई हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले 30 साल से सलमान की हर फिल्म में उनका मेकअप करते आ रहे बड़ा राजू उर्फ सुदेश नाग जब कभी भी किसी निजी काम से सलमान की फिल्म में उनका मेकअप करने के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं, तब छोटा राजू यानि राजेश नाग सलमान का मेकअप करते हैं। 
 

: Smita Sharma

salman khanmakeup artistraju brotherstransfer money120 peoplebank accountcoronaviruslockdwonBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...