main page

सलमान खान की बहन के घर बिराजे गणपति बप्पा, मां और बहन के साथ अर्पिता खान के किया जोरदार स्वागत

Updated 19 September, 2023 04:18:01 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। सेलेब्स हर साल की तरह धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। वहीं, सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर भी गणपति पधार चुके हैं और उन्होंने परिवार के साथ धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया।

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। सेलेब्स हर साल की तरह धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। वहीं, सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर भी गणपति पधार चुके हैं और उन्होंने परिवार के साथ धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया।

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान की बहन ने घर पर गणपति बप्पा का जोरदार स्वागत किया। गणपति बप्पा लाल रंग के कपड़े में पूरी तरह से ढके हुए अर्पिता खान के घर पहुंचे। पूजा के बाद उन्होंने गणपति की गाड़ी के आगे नारियल फोड़ा और फिर अर्पिता बप्पा को अपनी गोद में उठाकर अंदर लेकर गईं।

 

वहीं, सलमान खान की मां सुशीला चरक (सलमा खान), बहन अलवीरा खान और अर्पिता खान आरती के लिए जाते हुए नजर आ रही हैं। अलवीरा और अर्पिता मां का हाथ पकड़कर उन्हें गणपति की मूर्ति तक लेकर गईं। इसके बाद सुशीला चरक ने भगवान गणेश की आरती की और उनका स्वागत किया।

 

बता दें, अर्पिता खान की तरह एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और अर्जुन बिजलानी जैसे स्टार्स ने भी अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया है।

Content Writer: suman prajapati

Salman KhansisterArpita KhanwelcomesGanpati BappamothersisterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...