main page

कोरोना: गुपचुप तरीके पति आयुष और बच्चों संग हिमाचल पहुंची सलमान की बहन अर्पिता, परिवार का हुआ कोरोना टेस्ट

22 June, 2020 03:58:16 PM

मायानगरी  मुंबई में कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर के बीच एक्टर सलमान खान की बहन न पति आयुष शर्मा और दो बच्चों के साथ हिमाचल पहुंची हैं। हिमाचल के मंडी में अपने घर पहुंचकर अर्पिता फैमिली के साथ  होम क्वारैंटाइन हो गई हैं। कुछ दिन पहले प्रशासन की मंजूरी से गुपचुप तरीके से यह परिवार हेलिकॉप्टर से मंडी आया था। सभी 14 जून को मुंबई से मंडी पहुंचे हैं।

मुंबई: मायानगरी  मुंबई में कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर के बीच एक्टर सलमान खान की बहन न पति आयुष शर्मा और दो बच्चों के साथ हिमाचल पहुंची हैं। हिमाचल के मंडी में अपने घर पहुंचकर अर्पिता फैमिली के साथ  होम क्वारैंटाइन हो गई हैं। कुछ दिन पहले प्रशासन की मंजूरी से गुपचुप तरीके से यह परिवार हेलिकॉप्टर से मंडी आया था। सभी 14 जून को मुंबई से मंडी पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए जब सभी कहीं जाने से बच रहे हैं, ऐसे में उनके अचानक हिमाचल पहुंचने पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अर्पिता की शादी पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री सुखराम के पोते और पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा के साथ हुई है। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो  अर्पिता परिवार के साथ अनिल शर्मा के नए मकान में रह रही हैं। उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि प्रशासन की मंजूरी के बाद आयुष, अर्पिता और उनके दो बच्चे मंडी पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka

चंडीगढ़ से परिवार हेलीकॉप्टर से पहुंचा है। दोनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम है इसलिए उन्हें होम क्वारंटीन रखा गया है। बताया जा रहा है कि परिवार के कोविड-19 के सैंपल भी स्वास्थ्य विभाग ने ले लिए हैं। रिपोर्ट का इंतजार है।
Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मामला गरमाया हुआ है। ट्रोलिंग के बाद आयुष शर्मा ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया।  काम की बात करें तो आयुष सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म 'लवयात्री' में दिखे थे। 
 


salman khansisterarpita khanhimachal pradesayush sharmafamilyhome quarantineAhil SharmaAyat sharmacoronaa testcoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...