main page

BB 14 'वीकेंड का वार': बिग बाॅस से बगावत करने पर सलमान ने रुबीना को दी शो से बाहर फेंकने की धमकी, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे फैंस

18 October, 2020 12:46:32 PM

शो ''बिग बॉस 14'' में आए दिन नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर में बिग बॉस को कब गुस्सा आ जाए कोई नहीं जानता। शो में अक्सर सलमान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते रहते हैं। इस बार वीकेंड का वॉर में कटेंस्टेंट रुबीना दिलाइक को सलमान के गुस्से का सामने करना पड़ेगा। हाल ही में मेक्स ने बिग बॉस 14 का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस रुबीना की क्लास लेते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. शो 'बिग बॉस 14' में आए दिन नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर में बिग बॉस को कब गुस्सा आ जाए कोई नहीं जानता। शो में अक्सर सलमान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते रहते हैं। इस बार वीकेंड का वॉर में कटेंस्टेंट रुबीना दिलाइक को सलमान के गुस्से का सामने करना पड़ेगा। हाल ही में मेक्स ने बिग बॉस 14 का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस रुबीना की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


दरअसल, वीकेंड के वॉर में बिग बॉस घर के सदस्यों को एक टास्क देंगे। प्रोमो में रुबीना दिलाइक ये टास्क करने से मना कर देती हैं और कहती हैं कि मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। रुबीना की ये बात सुनकर सलमान को गुस्सा आ जात है और वहीं अपनी भड़ास निकालने लगते हैं।  

Bollywood Tadka

सलमान रुबीना से कहते हैं कि अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं, भई। इस बात पर रुबीना बिग बॉस से कहती हैं कि क्या अपनी राय रखने के लिए भी मुझको डांट खानी पड़ेगी। रुबीना की  बात को बीच में ही टोक कर सलमान कहते हैं, मैडम मैं आपसे बहुत ही तमीज के साथ बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। आपका व्यवहार बहुत गलत है जो कि आपको बहुत भारी पड़ने वाला है।
एक्टर की ये बात सुनकर रुबीना की बोलती बंद हो जाती है। 


 


सलमान खान की ये बात सुनते ही रुबीना दिलाइक की बोलती बंद हो गई। बिग बॉस के फैंस इस प्रोमो को देखकर रुबीना दिलाइक के सपोर्ट में उतर आए। फैंस का कहना है कि रुबीना अपनी जगह बिलकुल ठीक है, क्या उन्हें घर में अपने दिल की बात बोलने की इजाजत नहीं है।

Bollywood Tadka


एक यूजर ने लिखा, रुबी सही है, सलमान हमेशा गलत लोगों की साइड ही लेता है।

Bollywood Tadka


दूसरे ने लिखा, रुबीना बराबर है। ये बिग बॉस कोई रियल में बॉस नहीं है, उनके पीछे क्रिएटिव टीम है। मेरा मतलब है कि मैं रूबीना से प्यार करता हूं और मुझे टैम्बोली पसंद नहीं है, लेकिन ये बिग बॉस ही खुद गलत बोल रहे है, तो ये गलत है।

  

 
 


Weekend Ka VaarSalman khanthreatensRubina DilaikBigg boss 14fanssupportTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...