main page

केरल की हसीन वादियों में पहुंची सामंथा रुथ प्रभु, अथिरापल्ली वॉटरफॉल का मजा लेते हुए रेड ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक

Updated 20 February, 2022 01:01:07 PM

फिल्म ''पुष्पा: द राइज'' के गाने ''ऊ अंटावा'' से सुर्खियां बटोरने के बाद सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों सातवें आसमान पर है। गाने में एक्ट्रेस के डांस को खूब पसंद किया गया और फैंस उनके स्टैप्स को कॉपी करते हुए रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। वहीं सामंथा ये हिट सॉन्ग देने के बाद इन दिनों केरल की हसीन वादियों में पहुंची हुई हैं, जहां हाल ही में अथिरापल्ली वॉटरफॉल एंजॉय किया। एक्ट्रेस ने वहां से अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के गाने 'ऊ अंटावा' से सुर्खियां बटोरने के बाद सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों सातवें आसमान पर है। गाने में एक्ट्रेस के डांस को खूब पसंद किया गया और फैंस उनके स्टैप्स को कॉपी करते हुए रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। वहीं सामंथा ये हिट सॉन्ग देने के बाद इन दिनों केरल की हसीन वादियों में पहुंची हुई हैं, जहां हाल ही में अथिरापल्ली वॉटरफॉल एंजॉय किया। एक्ट्रेस ने वहां से अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है।

Bollywood Tadka

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम से दो फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में सामंथा वॉटरफॉल के पास पत्थर पर खड़ी बांहें उठाकर पोज दे रही हैं। वहीं दूसरी में पत्थर पर बैठी एक टक किसी ओर निहारती हुई दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान सामंथा रुथ रेड कलर के शॉर्ट्स में बेहद हॉट लग रही हैं। ओपन हेयर्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। फैंस सामंथा की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर, सामंथा को आखिरी बार सुपरहिट अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के आइटम सॉन्ग 'ऊ अंटावा' में देखा गया था। अब वह अगली बार गुनासेकर की 'शाकुंतलम' और विग्नेश शिवन की 'काथुवाकुला रेंदु काधल' में दिखाई देंगी। सामंथा इन दिनों हरि शंकर और हरीश नारायण द्वारा निर्देशित एक आगामी अखिल भारतीय फिल्म 'यशोदा' की शूटिंग में व्यस्त हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Samantha Ruth PrabhuenjoysAthirappilly Waterfallssee picsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...