main page

बाली में छुट्टियां मना रहीं Samantha Ruth Prabhu ने बिल्ली के साथ किया वर्कआउट

Updated 31 July, 2023 12:05:14 PM

इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु अपनी दोस्त अनुषा स्वामी के साथ बाली वेकेशन के दौरान खूब मस्ती कर रहीं हैं।

मुंबई। इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु अपनी दोस्त अनुषा स्वामी के साथ बाली वेकेशन के दौरान खूब मस्ती कर रहीं हैं। बीते रविवार को, सामंथा ने बाली में अपने समय के कई यादगार पल अपने फैंस के साथ शेयर किए और उन्हें बताया कि कैसे वह समुद्र तट पर आराम कर रहीं थीं।

Bollywood Tadka

सामंथा ने फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्माइली के साथ लिखा, "उन्होंने कहा, थोड़ा जियो।" पोस्ट में हरे रंग के स्विमसूट और समुद्र तट से मैचिंग सारंग में सामंथा की खुश झलकियां दिखाई गई हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने खाने, कुछ आइसक्रीम और एक आइसक्रीम पार्लर की फोटो भी शेयर की हैं। सामंथा ने प्रदर्शन के लिए रखी गई कई रॉक मूर्तियों की एक झलक भी शेयर की। इसमें एक रिसॉर्ट में लाइव परफॉर्म कर रहे एक बैंड का वीडियो और समुद्र तट की कई खूबसूरत झलकियां भी हैं।

Bollywood Tadka

सोमवार को सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह एक बिल्ली को गोद में लिए हुए वर्कआउट कर करती दिखाई दे रहीं हैं।

 

सामंथा अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख रहीं है जिसके लिए काम से छुट्टी पर हैं क्योंकि वह ऑटोइम्यून स्थिति, मायोसिटिस से जूझ रहीं हैं। उन्होंने हाल ही में ‘सिटाडेल’ (हिंदी) और अपनी तेलुगु फिल्म ‘कुशी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। वह ‘कुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Samantha Ruth PrabhuworkoutcatholidayBali

loading...