main page

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर बोलीं 'यह सबके लिए मजबूत रहने का समय'

Updated 18 April, 2021 11:56:37 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। अब तक कई मशहूर सेलिब्रेटीज कोरोना का चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी इस डेडली वायरस का शिकार हो गई हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए की है।समीरा रेड्डी ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं कल कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हम सुरक्षित हैं और आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। भगवान की कृपा से सस्सी सासु अलग रह रहे हैं और सुरक्षित हैं। हम घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगे। मुझे पता है कि मेरे चेह

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। अब तक कई मशहूर सेलिब्रेटीज कोरोना का चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी इस डेडली वायरस का शिकार हो गई हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए की है।

Bollywood Tadka

 
समीरा रेड्डी ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं कल कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हम सुरक्षित हैं और आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। भगवान की कृपा से सस्सी सासु अलग रह रहे हैं और सुरक्षित हैं। हम घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगे। मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आपके पास प्यारी झलकियां हैं। यह सकारात्मक रहने के साथ मजबूत होने का समय है। हम सब इसमें एक साथ है। सुरक्षित रहें।"

Bollywood Tadka


बता दें, समीरा रेड्डी काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Sameera ReddytestedpositiveCOVID 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...