main page

मां बनने के 6 दिन बाद सना खान ने दिखाई अपने शहजादे की पहली झलक, सैयद तारिक पर न्यू मॉमी ने यूं लुटाया प्यार

Updated 12 July, 2023 10:39:55 AM

पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने 5 जुलाई को पति अनस सैयद के बेटे को जन्म दिया, जिसके आगमन से कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए। शादी के करीब ढाई साल बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नही है। बीते दिनों सना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वह मां बन गई है। यह दुनिया की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है। वहीं अब न्यू मॉमी ने 6 दिन बाद अपने लाडले की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने 5 जुलाई को पति अनस सैयद के बेटे को जन्म दिया, जिसके आगमन से कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए। शादी के करीब ढाई साल बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नही है। बीते दिनों सना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वह मां बन गई है। यह दुनिया की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है। वहीं अब न्यू मॉमी ने 6 दिन बाद अपने लाडले की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


सना ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बेटे की एक वीडियो शेयर की, जिसमें अनस ने अपने लाडले के हाथ में अपनी उंगली थमा रखी है। हालांकि, इस दौरान सैयद तारिक का चेहरा नजर नहीं आ रहा। बेबी के कपड़े पर लिखा है, 'मम्मी और मैं।' इसके साथ सना ने लिखा- क्यूटीपाई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें, बीते दिनों एक इंटरव्यू में सना खान ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था और साथ ही उसके नाम का मीनिंग भी बताया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपने लाडले का नाम 'सैयद तारिक जमील' रखा है। कहा जाता है कि नाम का इंसान पर बहुत असर होता है। इसलिए, हम एक ऐसा नाम चाहते थे जो पवित्रता, , देखभाल और ईमानदारी का प्रतीक हो। जमील का अर्थ है सुंदरता, और तारिक का अर्थ है सुखद।'


 

Content Writer: suman prajapati

Sana Khanshowsfirst glimpsesonSyed Tariq JameelBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...