main page

नन्हे तारिक को लेकर Sana khan पहली बार गई मां के घर, नाना-नानी ने नाती का किया ग्रैंड वेलकम

Updated 21 August, 2023 10:36:23 AM

कपल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दिखाया कि नाना-नानी ने किस तरह अपने नाती का वेलकम किया।

मुंबई। सना और अनस ने नवंबर 2020 में निकाह किया था, जिसके बाद 5 जुलाई 2023 को एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया। कपल अपने पेरेंटहुड टाइम के खूब इंजॉय कर रहें हैं। न्यू पेरेंट्स ने अभी तक अपने बेबी का फेस रिवील नहीं किया है। कपल आए दिन अपने बेबी की प्यारी वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करता है, अब इसी के चलते तारिक पहली बार अपने नाना-नानी के घर गए जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया।

कपल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दिखाया कि नाना-नानी ने किस तरह अपने नाती का वेलकम किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि, तारिक के नाना-नानी का घर रोशनी से खूब जगमगा रहा है। पूरे घर को लाइट्स और गुबारों से सजाया गया है। सना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि यह सारी तैयारियां उनके कजन्स ने की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

बेबी को गोद में लिए सना और अनस बहुत खुश नजर आ रहें हैं। वीडियो में बेबी की नानी की झलक भी देखने को मिल रही है। सना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा – ‘यह नन्हा क्यूटी हमारी मुस्कुराहट की वजह है। इसी के कारण हम थके होने के बावजूद भी एनर्जेटिक फील करते हैं। नाना-नानी बेबी के घर आने की बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। यह सारी तैयारियां मेरे कजन्स ने की है।’ 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sana KhanAnascouplebaby boytariqgrand parentsgrand welocome

loading...