main page

बिग बॉस 17 की सना रईस खान रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेंगी?

Updated 09 January, 2024 03:13:08 PM

बिग बॉस 17 के घर में एक दमदार सफर के बाद, सना रईस खान एक बार फिर सुर्खियों में आने के लिए तैयार हो रही हैं।

मुंबई। 'बिग बॉस 17' में अपने अभिनय से दिल जीतने के बाद, सना रईस खान के अब रोहित शेट्टी के एडवेंचर-आधारित टीवी रियलिटी शो, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में एक प्रतियोगी बनने की उम्मीद है।

'बिग बॉस 17' के घर में एक दमदार सफर के बाद, सना रईस खान एक बार फिर सुर्खियों में आने के लिए तैयार हो रही हैं। अब सूत्रों से पता चला है कि वकील को खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीज़न में भाग लेने की पेशकश की गई है। वह कथित तौर पर रोहित शेट्टी की 'केकेके 14' की दिल दहला देने वाली चुनौतियों के साथ अपने डर का सामना करने के लिए उत्सुक है!

सना रईस खान, जो 'बिग बॉस' 17 के घर में अपने बेबाक रवैये और बिना किसी रोक-टोक के दृष्टिकोण के लिए जानी जाती हैं, एड्रेनालाईन-पंपिंग कार्यों के लिए मेलोड्रामा को बदलने के लिए तैयार लगती हैं। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए संपर्क किया गया है। सना भी अपने शो के लिए सकारात्मक सहमति देने की योजना बना रही हैं।

सना रईस खान मुंबई स्थित एक आपराधिक वकील हैं जो बॉम्बे हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. खबर लिखे जाने तक सना के फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 49.6K फॉलोअर्स थे। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में लिखा है: “एडवोकेट हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट”।

Custom: Auto Desk

Bigg Boss 17Sana Raees KhanRohit ShettyKhatron Ke Khiladi 14

loading...