main page

'सनातन धर्म डेंगू की तरह,जिसका खात्मा बहुत जरूरी'- प्रकाश राज के विवादित बयान से मचा बवाल

Updated 12 September, 2023 12:11:51 PM

साउथ और हिंदी फिल्मों के दिग्गज एक्टर प्रकाश राज अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर कई बार टिप्पणियों को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सनातन धर्म को लेकर कुछ ऐसा कह डाला, जिसे लेकर वह विवादों में घिर गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ और हिंदी फिल्मों के दिग्गज एक्टर प्रकाश राज अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर कई बार टिप्पणियों को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने सनातन धर्म को लेकर कुछ ऐसा कह डाला, जिसे लेकर वह विवादों में घिर गए हैं।

दरअसल, प्रकाश राज ने सनातन धर्म को लेकर तमिलनाडु के मंत्री और सीएम स्टालिन के बेटे उदयनिधि द्वारा दिए गए विवादित बयान को दोहरा दिया है और ये उनके लिए काफी मुसीबत को लेकर आया है। प्रकाश राज का भी कहना है कि सनातन धर्म रुकना चाहिए क्योंकि ये डेंगू बुखार की तरह है।

 

उन्होने कहा, धार्मिक जुलूस में युवा तलवार लेकर चलते हैं। यह देखकर मुझे सचमुच दुख होता है। इस उम्र में उनको रोजगार और अपने सपने सच करने को लेकर सोचना चाहिए। मुझे इस बात को लेकर दुख है कि किसने उनके दिमाग में गंदगी भर दी है। 

Bollywood Tadka

 

प्रकाश यही नहीं रुके,उन्होने आगे कहा कि एक 8 साल का बच्चा है और उसको सनातन के साथ जोड़ रहे हैं। ये बात किसी तरह से सही नहीं है। ये सच में किसी डेंगू बुखार की तरह है, जिसका खात्मा बहुत जरूरी है। हम कौन से देश में जी रहे हैं.. बीआर अंबेडकर के कारण अस्पृश्यता अवैध हो गई लेकिन मानसिकता में बदलाव नहीं है। 

 

प्रकाश राज के इस बयान के बाद बवाल मच गया है और उनको कई जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है। 

'हिंदू विरोधी' बयान के बाद कुछ हिंदू समर्थकों ने प्रकाश राज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काले कपड़े पहने प्रदर्शनकारियों ने एक्टर के खिलाफ नारे लगाए और काले झंडे भी लहराए। हालांकि, इस विवाद पर अब तक प्रकाश राज का किसी तरह का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Content Writer: suman prajapati

Sanatan DharmadenguePrakash Rajcontroversial statementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...