main page

सनाया ईरानी ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक काटते हुए पति संग कोजी हुई एक्ट्रेस

Updated 21 September, 2021 02:35:08 PM

एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने 20 सितंबर को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस परिवार और पति मोहित सहगल के साथ बर्थडे पर getaway पर गई थी। जहां एक्ट्रेस ने पति और परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने 20 सितंबर को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस परिवार और पति मोहित सहगल के साथ बर्थडे पर getaway पर गई थी। जहां एक्ट्रेस ने पति और परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सनाया ब्लू टॉप और क्रीम पैंट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही है। एक्ट्रेस पति और परिवार के साथ केक काटती हुई दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए सनाया ने लिखा- थैंक यू बेबी @itsmohitsehgal मेरे बर्थडे को बहुत खास बनाने के लिए। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने फैंस को भी प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा।

Bollywood Tadka

सनाया के पति मोहित ने भी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है और पत्नी को बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों लिपलॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए मोहित ने लिखा- हैपी बर्थडे माए लव। आपको सागर की तरह खुशी और सफलता मिले। आपके अन्दर का पागलपन कभी खत्म न हो। वो हमेशा बढ़ता रहे। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं बेबी। उम्मीद करता हूं कि आपका जन्मदिन शानदार रहा है। @sanayairani फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें सनाया और मोहित की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। काम की बात करें तो सनाया ने इस प्यार को क्या नाम दूं, रंग रसिया और मिल जब हम तुम जैसी शोज में काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फिल्म घोस्ट में भी काम किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sanaya iranicelebratesbirthdayhubby mohit sehgalfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...