main page

संदीप रेड्डी वांगा ने किया 'एनिमल' के ट्रेलर की डेट का खुलासा, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Updated 20 November, 2023 05:04:34 PM

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एक रोमांचक घोषणा के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' के लिए मंच तैयार कर दिया है क्योंकि उन्होंने ट्रेलर लॉन्च की तारीख के साथ एक रहस्यमय छवि का खुलासा किया है।

नई दिल्ली। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एक रोमांचक घोषणा के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' के लिए मंच तैयार कर दिया है क्योंकि उन्होंने ट्रेलर लॉन्च की तारीख के साथ एक रहस्यमय छवि का खुलासा किया है। तस्वीर में करिश्माई रणबीर कपूर को फिल्म में उनके किरदार के रूप में दिखाया गया है, जो संदीप रेड्डी वांगा के साथ आमने-सामने खड़े हैं। 

इसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। फिल्म की ट्रेलर रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी गई है और उत्सुक फैंस साल की सबसे बड़ी एक्शन गाथा के ट्रेलर के लिए 23 नवंबर को अपने कैलेंडर पर मार्क कर सकते हैं। बता दें कि पोस्ट पर फैंस ने काफी एक्साइटमेंट के साथ कमेंट किए हैं।

 

टीज़र ने पहले ही फैंस के दिलों में उत्साह पैदा कर दिया है और अब ट्रेलर के साथ, इस एक्शन और ड्रामा गाथा को देखने के लिए फैंस की उत्सुकता बढ़ रही है। 'एनिमल' एक सिनेमाई ट्रीट बनने के लिए तैयार है, जिसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे शानदार कलाकारों को एक साथ लाया गया है। भावनाओं के रोलरकोस्टर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह पावरहाउस समूह 'एनिमल' के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Sandeep Reddy Vangaanimaltrailer dateranbeer kapurrashmika mandana

loading...