main page

Baby Shower Pictures:धूमधाम से हुई सानिया मिर्जा की बहन की गोद भराई, व्हाइट ड्रेस में अनम ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 20 July, 2022 03:45:50 PM

फेमस टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा  इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  अनम मिर्जा जल्द ही पति मोहम्मद असदुद्दीन उर्फ असद संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। हाल ही में अनम मिर्जा के परिवार ने उनके लिए एक गोद भराई समारोह का आयोजन किया जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

मुंबई: फेमस टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा  इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।  अनम मिर्जा जल्द ही पति मोहम्मद असदुद्दीन उर्फ असद संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। हाल ही में अनम मिर्जा के परिवार ने उनके लिए एक गोद भराई समारोह का आयोजन किया जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अनम व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। इसके साथ ग्रीन दुपट्टा कैरी किया है। अनम ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, मोतियों से सजे खुले हेयरडू के साथ पूरा किया था।

Bollywood Tadka

व्हाइट ड्रेस में अनम काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं उनके पति ब्लैक पैंट और शर्ट में दिखे। एक तस्वीर में पेरेंट्स टू बी कपल को खूबसूरत केक काटते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक तस्वीर में अनम फूलों से सजे झूले पर बैठी दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka

फैंस अनम की गोद भराई की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

अनम और असद ने 11 दिसंबर 2019 को हैदराबाद में एक पारंपरिक हैदराबादी निकाह समारोह में शादी की थी। असद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं। 21 मार्च 2022 को अनम ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa)

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sania Mirzasisteranam Mirzababy showerPicturesMohammad AsaduddinBollywood OffbeatBollywood Celebrity

loading...