main page

अजहरुद्दीन के बेटे की हुईं सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा, बोली 'क़ुबूल है'

12 December, 2019 12:04:37 PM

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा का 11 दिसंबर को निकाह हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा का 11 दिसंबर को निकाह हो गया है। दुल्हन के लिबास में अनम काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अनम की शादी पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असादुद्दीन से हुई है। 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि अनम ने दूसरी बार निकाह किया है। इसके पहले उन्होंने 2015 में शादी की थी, लेकिन 2017 में उनका तलाक हो गया था। अनम ने गुरुवार 12 दिसंबर को सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से वह शादी की तैयारियों को लेकर लगातार पोस्ट कर रही थीं। 

Bollywood Tadka

 

अनम ने इंस्ट्राग्राम पर दोनों कपल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि "Mr and Mrs #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi"। 

Bollywood Tadka

इस दौरान अनम एक पारंपरिक लैवेंडर आउटफिट में प्लम कलर की ड्रेस में घूंघट लिए हुए नजर आ रही हैं।  उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को हैवी चोकर, चूड़ियों, झुमकों की एक जोड़ी और मंगा टिक्का के साथ कैरी किया है। उल्लेखनीय है कि अनम की पहली शादी में सलमान खान और परिणीति चौपड़ा से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार फिर इनके रिसेप्शन में सेलेब्स का जमाबड़ा लग सकता है। 


Sania MirzaAnam MirzaAnam Mirza marriageAnam Mirza photosAnam Mirza as brideBollywoodEntertainment newsAsaduddinMohammad Azharuddin
loading...