main page

संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में होंगे 6 - 7 गाने!

Updated 06 February, 2024 05:27:36 PM

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के फस्ट लुक ने सिर्फ एक छोटी सी झलक पेश की है फिल्ममेकर के डिजिटल डेब्यू के शानदार दुनिया की, जो वो आपने साथ लेकर आएंगे।

नई दिल्ली।  संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के फस्ट लुक ने सिर्फ एक छोटी सी झलक पेश की है फिल्ममेकर के डिजिटल डेब्यू के शानदार दुनिया की, जो वो आपने साथ लेकर आएंगे। ऐसे में भारत से निकल कर आने वाले सबसे बड़े शोज में से एक होने के नाते, यह शो ग्लोबल लेवल पर ओटीटी स्पेस में क्रांति लाने के लिए तैयार है। इस शो के माहोल के साथ इसके एल्बम में 6 से 7 गाने भी होंगे।

 

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के एल्बम में 6 से 7 गाने होंगे। ये गाने स्क्रीन्स पर देखने के लिए विजुअली रूप से खूबसूरत है और जिसे लोग एंजॉय करेंगे। वैसे यह पहली बार है कि किसी ओटीटी शो में इतने बड़े पैमाने के गाने होंगे। एसएलबी जो हमेशा अपनी फिल्मों के संगीत पर व्यक्तिगत ध्यान देते हैं, उन्होंने हीरामंडी के संगीत पर करीब एक साल तक काम किया हैं जो उनके दिल के करीब है।

 

 

इस शो में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं। शो इस साल दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Sanjay Leela Bhansaliसंजय लीला भंसालीThe Diamond Bazaardebut web seriesHiramandi

loading...