main page

कैंसर को मात देने के बाद संजय दत्त ने बदल अपना लुक, फैंस बोले-'बाबा इज बैक'

Updated 30 October, 2020 03:43:25 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग्स कैंसर से बिल्कुल ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इस बात की खुशखबरी संजय ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की थी और सभी का धन्यवाद किया था। कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय ने अपना लुक चेंज कर दिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग्स कैंसर से बिल्कुल ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इस बात की खुशखबरी संजय ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर की थी और सभी का धन्यवाद किया था। कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय ने अपना लुक चेंज कर दिया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में संजय सफेद बालों और सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। हेयरस्टाइलिस्ट दोस्त हाकिम आलिम ने संजय के बालों को प्लेटिनम ब्लोंड लुक दिया है। वहीं ब्लू टी-शर्ट और आंखों पर काला चश्मा लगाए संजय इस लुक में काफी कॉन्फीडेंट और कूल लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और संजय के नए लुक की तारीफ कर रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा-'बाबा इज बैक' दूसरे यूजर ने लिखा-Super-Duper

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो संजय इस समय तीन बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। यशराज फिल्म्स की शमशेरा में जहां वो रणबीर कपूर से टक्कर लेते दिखाई देंगे।इसके अलावा यशराज फिल्म्स की पृथ्वीराज में भी संजय अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा संजय यश स्टारर केजीएफ 2 में अधीरा की भूमिका में भी दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sanjay duttchangedlookdefeatingcancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...