main page

संजय दत्त ने गया में किया पिंडदान, पूरे विधि विधान से माता-पिता की आत्मा की शांति के लिए किया तर्पण

Updated 11 January, 2024 05:47:46 PM

हिंदी फिल्मों के दिग्गज एक्टर संजय दत्त का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, गुरुवार को संजय बिहार के गया में अपने पितरों का पिंडदान करने पहुंचे। एक्टर ने अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान और तर्पण किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों के दिग्गज एक्टर संजय दत्त का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, गुरुवार को संजय बिहार के गया में अपने पितरों का पिंडदान करने पहुंचे। एक्टर ने अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान और तर्पण किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है।

Bollywood Tadka

 

संजय दत्त विशेष चार्टर्ड विमान से गया पहुंचे, जहां उन्होंने विष्णुपद मंदिर प्रांगण में पूर्वजों की मुक्ति का मार्ग प्रशस्त के लिए पिंडदान और तर्पण किया। उन्होंने गयापाल पंडा अमरनाथ मेहरवार के सानिध्य में गया श्राद्ध किया। कर्मकांड के दौरान संजय दत्त व्हािट कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए और पूरे विधि विधान से पिंडदान और तर्पण किया। इस दौरान गया में कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे।

 

बता दें, संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का निधन 25 मई, 2005 और मां नरगिस दत्त का निधन 3 मई, 1981 को हुआ था। उनके पिता सुनील दत्त भी ने भी गया में अपने पितरों का पिंडदान किया था।

Content Writer: suman prajapati

Sanjay DuttperformfatherSunil DuttmotherNargis DuttPind DaanGayaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...