main page

11वीं सालगिरह पर मान्यता की बाहों में दिखे संजय दत्त, लिखा- खुशकिस्मत हूं तुम मेरी पत्नी हो...

Updated 12 February, 2019 12:10:25 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने 11 फरवरी को पत्नी मान्यता संग अपनी शादी की 11वीं सालगिरह सैलिब्रेट की। इस मौके पर संजय ने इंस्टा पर एक पत्नी मान्यता संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में संजय मान्यता की बाहों में नजर आ रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने 11 फरवरी को पत्नी मान्यता संग अपनी शादी की 11वीं सालगिरह सैलिब्रेट की। इस मौके पर संजय ने इंस्टा पर एक पत्नी मान्यता संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में संजय मान्यता की बाहों में नजर आ रहे है। तस्वीर संग संजय ने कैप्शन दिया है- 'आप जैसी खूबसूरत महिला का मेरा साथ देने के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। मुझे आपको अपनी पत्नी कहने का सौभाग्य मिला है! हैप्पी एनिवर्सरी @maanayata हमें जीवन भर एक साथ प्यार और हंसी बांटनी है'।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इसी मौके पर मान्यता ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर पति संजय के साथ तस्वीर शेयर की है। मान्यता ने कैप्शन में लिखा- 'जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं, उम्र के साथ हम भी बदलते रहते हैं, वैसे-वैसे एक चीज बनी रहती है... आप हमेशा मेरे साथ रहेंगे।' मान्यता वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इन दोनों के दो बच्चे है। संजय के बुरे वक्त में मान्यता हमेशा उनके साथ खड़ी रही। वैसे, दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते रहते है। 
 

Bollywood Tadka

: Konika

sanjay dutt hindi newsromentic picwedding anniversarymaanayata dutt hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...