main page

एक्टर संजय कपूर ने ये क्या किया भतीजी का हाल, फैंस बोले 'सोनम का मेल वर्जन आ गया'

Updated 14 June, 2020 11:33:16 AM

आपको विश्वास नहीं होगा कि एक्टर संजय कपूर ने क्या किया। उन्होंने अपनी भतीजी सोनम कपूर और बेटे जाहन की तस्वीर का कोलाज बनाया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के ट्विनिंग वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को खूब हैरानगी भी हो रही है, जिस पर यूजर्स कमैंट कर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आपको विश्वास नहीं होगा कि एक्टर संजय कपूर ने क्या किया। उन्होंने अपनी भतीजी सोनम कपूर और बेटे जाहन की तस्वीर का कोलाज बनाया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के ट्विनिंग वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को खूब हैरानगी भी हो रही है, जिस पर यूजर्स कमैंट कर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।


संजय कपूर ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सोनम और जहान ट्विनिंग। संजय कपूर द्वारा पोस्ट की  गई इस एडिट तस्वीर पर सच में हैरान कर देने वाली है और लोगों को हंसी भी आ रही होगी। 

Bollywood Tadkaबता दें सोनम कपूर ने बीते दिनों अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसको लेकर वो खूब सुर्खियों में छाई रहीं और अब इस तस्वीर को लेकर एक्ट्रेस खूब चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।
 
  Bollywood Tadka
 
 
 
 
 
 

Edited By: suman prajapati

Sanjay Kapoormadecollagesonam kapoorphotofansconfusedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...