main page

दुल्हन बनीं संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल, हेवी नेकलेस..मेहंदी...पेस्टल लहंगा में चांद का टुकड़ा लगीं एक्ट्रेस

Updated 28 November, 2023 12:14:09 PM

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत चैप्टर की शुरुआत की। शर्मिन ने हाल ही में  मंगेतर अमन मेहता संग शादी रचाई। कपल ने फैमिली और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए और  शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दुल्हन के जोड़े में शर्मिन सहगल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने बड़े दिन के लिए, शर्मिन सहगल ने एक सुंदर, भारी  लाइट कलर का लहंगा पहना।

मुंबई: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत चैप्टर की शुरुआत की। शर्मिन ने हाल ही में  मंगेतर अमन मेहता संग शादी रचाई। कपल ने फैमिली और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए और  शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दुल्हन के जोड़े में शर्मिन सहगल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने बड़े दिन के लिए, शर्मिन सहगल ने एक सुंदर, भारी लाइट कलर का लहंगा पहना।

Bollywood Tadka

दुल्हन के लुक के बारे में बात करें, तो उन्होंने एक पेस्टल कलर का लहंगा चुना था, जिसमें स्टोन एंड कट दाना वर्क हुआ था। शर्मिन ने अपने लहंगे को एक मैचिंग ब्लाउज के साथ जोड़ा था, जो एक डीप नेकलाइन और हर तरफ स्टोनवर्क के साथ था।

Bollywood Tadka

शादी की ड्रेस को एक शीयर दुपट्टे के साथ फाइनल किया था, जिसमें भी कट-दाना वर्क हुआ था और इसमें टैसल डिटेलिंग थी। एक बड़े स्टेटमेंट डायमंड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक बड़े मांग टीके के साथ शर्मिन ने अपने ब्राइडल लुक में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ा था।

Bollywood Tadka

शीन मेकअप, घुंघराले खुले बाल, मैरून कलर के चूड़े से शर्मिन ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। लाल चूड़ा, मेहंदी सजे हाथ शर्मिन के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। उन्होंने अपने डी-डे लुक के साथ रॉयल्टी को एंजॉय किया था।
 Bollywood Tadka

इस दौरान अमन ने आइवरी शेरवानी में हैंडसम दिखे।  एक तस्वीर में हम शर्मिन को अपने पति की ओर देखते हुए देख सकते हैं।वहीं, दूसरी फोटो में वह अपने पति को अपने हाथों से खाना खिलाती हुई नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

भांजी शर्मिन सहगल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी और 'मैरी कॉम', 'बाजीराव मस्तानी' व 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी उनकी हेल्प की है।

Bollywood Tadka

शर्मिन ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत साल 2019 में फिल्म 'मलाल' से की और बाद में फिल्म 'अतिथि भूतो भव' में नजर आईं। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक शर्मिन के पति अमन मल्टीनेशनल दवा कंपनी 'टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स' लिमिटेड में निदेशक हैं।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sanjay Leela BhansalinieceSharmin SegalmarriedAman MehtaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...