main page

Exclusive Interview: जवान में निभाया डॉ. इरम का अहम रोल निभाने वाली Sanya Malhotra ने ऑडियंस बन देखी फिल्म

Updated 21 September, 2023 06:15:51 PM

फिल्म की सक्सेस के बीच सान्या ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स के साथ खास बातचीत की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल । बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने फिल्म दंगल से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। जिसके बाद सान्या ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इस बार सान्या शाहरुख खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने डॉक्टर इरम का किरदार निभाया था। फिल्म रिलीज से ही थिएटर्स में धमाल मचा रही हैं। दूसरी तरफ सान्या बॉलीवुक के किंग खान के साथ काम करके बेहद खुश हैं। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म की सक्सेस के बीच सान्या ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स के साथ खास बातचीत की- 

 

सान्या मल्होत्रा

Q- फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला इसको लेकर आप कैसा महसूस कर रही हैं?
A- फिल्म को इतना प्यार मिला, लोग थिएटर्स में वापस आए यह सब देख कर मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं बहुत खुश भी हूं। दूसरी तरफ मैं कहूं कि मैनें इस फिल्म में शाहरुख सर, एटली सर, नयनतारा मैम जैसे इतने एक्सपीरियंस एक्टर्स के साथ किया है। जिसकी मुझे बहुत ज्यादा खुशी है और मुझे लगता है कि ओटीट के जमाने में लोग खासतौर पर इन्ही के लिए फिल्म देखने थिएटर्स में आए। मैं आपको बता दूं कि मैं तीन बार यह फिल्म देख चुकी हैं (हसंते हुए) मुझे बहुत अच्छा लगता है थिएटर्स में जाकर फिल्म देखने में। मैं अभी जमीन पर ही हूं हवा में नहीं उड़ रही हूं क्योंकि मुझे नीचे रहकर सब कुछ एंजॉय करने में ज्यादा मजा आता है। 

    
Q. फिल्म में आपके के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया इसको लेकर आपको कैसा फील होता है?
A .सच कहूं तो मैं अब जब बाहर जाती हूं तो लोग मुझे डॉक्टर इरम कह कर बुला रहे होतें तो बहुत अच्छा लगता है। एक एक्टर के तौर पर इतनी बड़ी वेलिडेशन मिलना मेरे लिए तो बहुत बड़ी बात हैं। इतने दिग्गज एक्टर्स के बीच में काम करके अगर मेरे किरदार को लोग याद रख पा रहे हैं तो यह मेरे लिए एक उपलब्धि है। इससे यह भी पता चलता है कि, जो मेहनत आपने की है वह रंग ला रही है। 

 

Q.- आपने अपने इरम के किरदार के लिए क्या तैयारी की?
A.
 जवान का सेट मेरे लिए बहुत ही अलग यूनिवर्स था। एटली सर के साथ मेरा काम करने का एक्सपीरियंस काफी यूनिक रहा है। जैसा है मैंने पहले ही कहा कि एटली सर के पास एक सॉलिड विजन हैं कि उनके कैसी एक्टिंग चाहिए, कैसा सीन चाहिए, फ्रेम में कौन है उनके पास बहुत ही सॉलिड विजन है। मैं अपनी बात करूं तो मेरी तैयारी तो चलती रहती है। दो तीन दिन पहले मुझे इरम के किरदार के बुक मिली मेरे घर क्योंकि मैं अपनी किरदार के बारे में होमवर्क करती रहती हूं तो वो लिख लेती हूं। लेकिन इस बार मैंने अपने आपको बिल्कुल सरेंडर कर दिया था। मैंने एटली सर से बोला था कि आप जो बोलोगे मैं वो करूंगी। आप जैसा बोलोगे मैं वही करने वाली हूं क्योंकि यह मेरे लिए बहुत ही नया वातावरण था। मैं बहुत लकी हूं कि मैंने यह किया और उन्होंने मुझसे यह करवाया। मैंने इस फिल्म की जरिए बहुत कुछ नया भी सिखने को मिला। मुझे एक्शन करने में काफी मजा आया। 


Q-.शाहरुख खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?
A. जैसा मैं बता चुकी हूं कि, मेरी बकैट लिस्ट में शाहरुख सर के साथ काम करना था जो इस फिल्म के साथ पूरा हो गया है। मैं जब भी सुबह उठती हूं बस यही सोचती हूं कि मेरा यह सपना भी पूरा हो गया। मेरे कई सपने हैं जो पूरे हुए हैं और हो भी रहे हैं। वह डायलॉग है ना शाहरुख सर का की जिस चीज को आप पूरी शिद्दत से चाहों पूरा कायनात आपको उससे मिलाने में लग जाती है। मैं दिल्ली से हूं शाहरुख सर भी दिल्ली से हैं मेरी एक रूम मेट थी जो हंसराज कॉलेज से थी। तो हमारे वैसे भी बहुत सारे कनेक्ट थे जिसकी वजह से वह मुझे बड़े अपने से लगते हैं। वह अपने को स्टार्स को बहुत स्पेशल फील करवाते हैं। यह मेरी उनके साथ पहली फिल्म थी और मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसा और भी फिल्म मैं उनके साथ करूंगी। 


Q. सैम बहादूर के बाद आपके पास कौन से प्रोजेक्ट हैं?
A.
मेरी अगली फिल्म मिसेस हैं। जिसे अराती कदव ने निशांत दहिया के साथ डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर हरमन बवेजा और जीओ स्टूडियो हैं। यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है और मुझे पूरा भरोसा है कि जितना मुझे फिल्म में काम करते हुए अच्छा लगा दर्शकों की भी फिल्म देखने में उतनी ही अच्छी लगेगी। यह मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म हैं इसमें मैंने अपना 200 प्रतिशत दिया है हमेशा की तरह (हंसते हुए)। 

Content Editor: kahkasha

sanya malhotra interviewsanya malhotrajawansanya as iramsanya jawan rolesanya upcoming filmsentertainement news

loading...