main page

अर्शी-सपना ने 'रश्के कमर' पर लगाए ऐसे ठुमके, देखने वाले भी हो गए हैरान, देखें वीडियो

Updated 12 May, 2018 08:50:23 PM

सपना चौधरी, अर्शी खान और राखी सावंत ने शुक्रवार को बनारस में सपा नेता डॉ बहादुर सिंह यादव के बेटे की शादी समारोह में हिस्सा लिया। तीनों ने वहां जम कर ....

मुंबईः सपना चौधरी, अर्शी खान और राखी सावंत ने शुक्रवार को बनारस में सपा नेता डॉ बहादुर सिंह यादव के बेटे की शादी समारोह में हिस्सा लिया। तीनों ने वहां जम कर ठुमके लगाए। अर्शी और राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस का वीडियो भी शेयर किया है।

 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on


इस वीडियो में दोनों एकसाथ 'मेरे रश्के कमर' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। बिग बॉस के घर में दोनों एक-दूसरे के दुश्मन थे लेकिन घर से निकलने के बाद ये दोनों काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं और अक्सर स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं। यहां शादी में सपना ने 'तेरी आंख्‍या का यो काजल..' पर भी डांस किया तो वहीं अर्शी खान 'रश्‍के कमर' पर डांस करती नजर आईं। दोनों के साथ राखी सावंत भी इस शादी में शामिल हुई थीं। उन्होंने गाने 'टुक टुक देखे' पर डांस किया।

इस पार्टी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज से यह साफ है कि इस तिकड़ी ने यहां काफी मस्‍ती की है। बता दें कि राखी, भी बिग बॉस के सबसे पहले सीजन में नजर आ चुकी हैं।

:

sapna chaudharyarshi khanrakhi sawantdancevideowedding

loading...