main page

सूट छोड़ सपना चौधरी ने पहना जंपसूट, फैंस के साथ शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Updated 28 June, 2018 02:03:46 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों सपना अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

इन दिनों सपना अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, सपना के फैंस ने उनको अक्सर सूट, साड़ी और लहंगे में देखा है लेकिन इस बार उनका वेस्टर्न लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सपना ब्लैक कलर का जंप सूट पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सपना का बिंदास ट्रान्सफॉर्म देखने को मिल रहा है। सपना ने ये तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। सपना चौधरी अपने फिटनेस पर पहले से ज्यादा ध्यान दे रही हैं। सपना ने अपना वजन कम कर लिया है। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो 'बिग बॉस' में जाने के बाद सपना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं। वहीं सपना के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

sapna chaudharyshare picturesbold looksinstagrambigg boss 11

loading...