main page

जब सपना चौधरी के शो में बेकाबू भीड़ ने की ऐसी हरकत, स्टेज छोड़कर पड़ा जाना

Updated 17 January, 2018 12:42:26 PM

बिग बॉस फेम, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं। मध्यप्रदेश के मुरैना में मंगलवार को सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम था। जहां बेकाबू हुए लोगों को अंदर घुसने नहीं मिला

मुंबई: बिग बॉस फेम, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं। मध्यप्रदेश के मुरैना में मंगलवार को सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम था। जहां बेकाबू हुए लोगों को अंदर घुसने नहीं मिला तो उन्होंने पथराव कर दिया। एमएस रोड स्थित दुबे मैरिज गार्डन में सपना चौधरी को देखने के लिए हजारों लोगों का हुजूम उमड़ा था। दोपहर 2 से 4 बजे के बीच होने वाले डांस प्रोग्राम में सपना की लोकप्रियता को देखते हुए पहले ही गार्डन पर खासी भीड़ जमा हो गई। जिससे अव्यवस्था होने लगी। 

Bollywood Tadka

3 बजे के करीब जैसे ही सपना स्टेज पर आईं तो भीड़ पूरी तरह से बेकाबू  हो गई और गार्डन में अंदर जाने की कोशिश करने लगे। जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो भीड़ ने पथराव कर दिया।

पथराव में कुछ लोग चोटिल भी हुए। व्यवस्था में लगे चार थानों के एक सैकड़ा से अधिक पुलिस कर्मियों ने भीड़ पर डंडे चलाए। इस दौरान एमएस रोड़ पर दोपहर में दो घंटे तक ट्रैफिक बुरी तरह प्रभावित हुआ। भीड़ को भगाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर डंडों खदेड़ना पड़ा। कार्यक्रम में स्थिति न बिगड़े इसलिए पुलिस ने करीब सवा 4 बजे सपना को रवाना करवा दिया। 

:

sapna chaudharyUncontrollable crowd

loading...