main page

'मेरे रश्के कमर' गाने पर सपना चौधरी और अर्शी खान ने एक साथ लगाए ठुमके

Updated 16 April, 2018 01:33:33 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी और अर्शी खान की हाल ही में सोशल साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों नुसरत फतेह अली खान के गाए सॉन्ग ''मेरे रश्के कमर'' पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अर्शी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लोग उनके लटके-झटको को काफी पसंद कर रहे हैं। अर्शी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है..लव यू सपना चौधरी...तुम्हारे परिवार के साथ एक हसीन शाम।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी और अर्शी खान की हाल ही में सोशल साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों नुसरत फतेह अली खान के गाए सॉन्ग 'मेरे रश्के कमर' पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अर्शी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लोग उनके लटके-झटको को काफी पसंद कर रहे हैं। अर्शी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है..लव यू सपना चौधरी...तुम्हारे परिवार के साथ एक हसीन शाम।

Ummaaaaahhhhhh love you @itssapnachoudhary lovely night with your family 🤣😃😄

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

 

बता दें कि बिग बॉस में हंगामेदार पारी के बाद अर्शी जहां बॉक्स क्रिकेट लीग में नजर आ चुकी हैं तो वहीं सपना बॉलीवुड में अपने स्पेशल नंबर्स से सनसनी फैला चुकी हैं। 'नानू की जानू' फिल्म का तो एक सॉन्ग ही सपना चौधरी के नाम पर बेस्ड हैँ। फिल्म में सपना अभय देओल के साथ नजर भी आ रही हैं।

:

sapna choudharyarshi khandance video viralbigg boss 11

loading...