main page

नमस्ते..हैलो हाय..कान्स के रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल से सपना ने चुराई लाइमलाइट, ऑफ व्हाइट गाउन दिखीं गॉर्जियस

Updated 19 May, 2023 05:41:29 PM

'हरियाणवी क्वीन' और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने आखिरकार इंटरनेशनल शो कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर लिया है। पहली बार कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंची सपना अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराती नजर आईं। इवेंट से अपनी तस्वीरें सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हरियाणवी क्वीन' और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने आखिरकार इंटरनेशनल शो कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर लिया है। पहली बार कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंची सपना अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराती नजर आईं। इवेंट से अपनी तस्वीरें सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कान्स के रेड कार्पेट पर उतरीं सपना चौधरी  दोनों हाथ जोड़ नमस्ते वाला पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होेंने सबको फ्लाइंग किस देकर भी इम्प्रेस किया। कॉन्स के लिए सपना चौधरी ने ऑफ व्हाइट कलर का सिमरी गाउन कैरी किया। इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और हाई बन से कंप्लीट किया। गाउन के साथ सिंगर ने कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने। ओवरऑल लुक में सपना बेहद गॉर्जियस लगी और अपने लुक से सबका दिल जीतती नजर आईं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा- ''कान 2023 में डेब्यू
सपने वाकई सच हो जाते हैं।
यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरी एक लंबी यात्रा रही है, लेकिन यह सब इसके लायक है।
इसे संभव बनाने वाले सभी को धन्यवाद। ♥️ साथ ही, मैं @airfrance के सहयोग से रेड कार्पेट पर चलने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं।''

Bollywood Tadka


फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sapna ChoudharyCannes 2023red carpetdebutBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...