main page

सपना चौधरी पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, रीक्रिएट किया फिल्म का फेमस डायलॉग तो फैंस बोले-ये पुष्पा बहुत अच्छी लगी

Updated 21 January, 2022 11:28:52 AM

मशहूर डांसर और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कभी अपने लेटेस्ट फोटोशूट तो कभी डांस वीडियो से लोगों को इम्प्रेस करती रहती है। अब हाल ही में सपना ने साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट मूवी ''पुष्पा'' के फेमस डायलॉग को रीक्रिएट किया, जिसका वीडियो उन्होंन सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया। इस पर उनके फैंस के जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर डांसर और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कभी अपने लेटेस्ट फोटोशूट तो कभी डांस वीडियो से लोगों को इम्प्रेस करती रहती है। अब हाल ही में सपना ने साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट मूवी 'पुष्पा' के फेमस डायलॉग को रीक्रिएट किया, जिसका वीडियो उन्होंन सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया। इस पर उनके फैंस के जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं।


सपना ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म के फेसम डायलॉग 'पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझी क्या... फायर है मैं... झुकुंगा नहीं' को अल्लू के तरीके से बोल रही हैं। इसमें उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं। वीडियो में सपना चौधरी मैरून सूट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

 

फैंस को सपना का पुष्पा वाला ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

एक फैन ने कमेंट कर लिखा- 'ये पुष्पा बहुत अच्छी लग रही है।'

Bollywood Tadka


वहीं दूसरे ने लिखा- 'वेल डन दीदी. ससुराल वालों के आगे झुकने का नहीं. ओके.'


ऐसे ही अन्य फैंस ने भी कमेंट कर सपना के इस अंदाज की खूब तारीफ की।

Content Writer: suman prajapati

Sapna ChoudharyrecreateddialoguePushpafanspraisedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...