main page

सारा अली खान और अमृता सिंह पहली बार ब्रांड एंडोर्समेंट में आएंगे साथ नजर!

08 June, 2021 03:00:01 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अमृता सिंह पहली बार ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए एक साथ नजर आने वाली हैं...

नई दिल्ली। सारा अली खान ने हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक अनदेखी और मनमोहक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह उन्हें सिर की मालिश करती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा-

अब हमें सूत्रों से सुनने में आ रहा है कि मां-बेटी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ आ रही है। यह एक हेयर केयर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए होगा। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

30 से अधिक वर्षों के बाद ब्रांड की दुनिया में वापसी कर रही हैं अमृता
सारा अली खान अपनी अपार लोकप्रियता के कारण ब्रांड सर्किट में काफी लोकप्रिय हैं। अब एक विशेष टीवीसी के लिए मां अमृता सिंह को भी ब्रांड का हिस्सा बनाया गया है। इस विज्ञापन के साथ अमृता सिंह 30 से अधिक वर्षों के बाद ब्रांड की दुनिया में वापसी कर रही हैं क्योंकि उन्होंने दशकों पहले ही लाइमलाइट से दूरी बना ली थी। 

कल रिलीज होगा टीवीसी
हेयर केयर ब्रांड का टीवीसी कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और उनके वास्तविक जीवन के बॉन्ड को पर्दे देखना वाकई में अच्छा अनुभव होगा। हमेशा अपनी मां के साथ रहने वाली सारा ने अक्सर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पोस्ट में व्यक्त किया है कि वह अपनी मां के कितने करीब है, ऐसे में यह टीवीसी दोनों के लिए बेहद खास रहने वाला है।


Sara Ali KhanAmrita SinghSara Ali Khan in brand endorsementamrita singh in brand endorsementsara ali khan and amrita singh
loading...