main page

मालदीव में भाई और मां अमृता संग चिल कर रही हैं सारा,वेकेशन पर डाइटिंग भूल लिए केक के मजे

Updated 22 January, 2021 10:50:57 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा इन दिनों बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल भाई इब्राहिम अली खान औऱ मां अमृता सिंह के साथ मालदीव में फ्री टाइम एंजाॅय कर रही हैं। इस बात का सबूत हमेशा उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं, जिन्हें उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा इन दिनों बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल भाई इब्राहिम अली खान औऱ मां अमृता सिंह के साथ मालदीव में फ्री टाइम एंजाॅय कर रही हैं। इस बात का सबूत हमेशा उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं, जिन्हें उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में सारा मॉम अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं। यह तस्वीर बेहद ही प्यारी है और मां बेटी की यह जोड़ी फैंस को भी हमेशा पसंद आती है। तस्वीर के साथ सारा ने आई लव माॅम और बेटी और मां का समय लिखा है।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो सारा केक और डेजर्ट्स खाती हुई नजर आ रही है। वेकेशन पर सारा डाइटिंग भूल केक के मजे ले रही हैं। एक तस्वीर में सारा भाई और मां दोनों के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में जहां सारा आगे सोफे बैठी हैं। वहीं उनके भाई और मां पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो मल्टी कलर की स्पैगिटी ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं। सारा ने अपने लुक को न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इतने की है सारा की ये मल्टी कलर की स्पैगिटी ड्रेस

सारा की ड्रेस की बात करें तो Pallavi Singhee डिजाइनर की इस ड्रेस की कीमत 13,440 है। 

 

 

बता दें कि इससे पहले सारा ने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सारा प्रिटिंड मल्टीकलर ब्रालेट के साथ मैचिंग साइड स्लिट लाॅन्ग स्कर्ट में बोल्ड दिखी थीं।  काम की बात करें तो सारा और वरुण की फिल्म 'कुली नंबर 1' हाल ही में रिलीज हुई है। यह 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की रीमेक है।इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में में भी दिखेंगी।

: Smita Sharma

sara ali khanenjoymaldives vacationmomamrita singhbrotherIbrahim Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...