main page

Pics: मिनी स्कर्ट में सारा ने फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स, ग्लैमरस अंदाज में यूं दिए पोज

Updated 13 January, 2021 11:10:29 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान फैंस के बीच फैशन आइकन के नाम से जानी जाती हैं। सारा का चाहे एयरपोर्ट लुक हो या रेड कार्पेट लुक वह अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इंडियन विअर से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक सारा हर लुक में कमाल की लगती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान फैंस के बीच फैशन आइकन के नाम से जानी जाती हैं। सारा का चाहे एयरपोर्ट लुक हो या रेड कार्पेट लुक वह अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। इंडियन विअर से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक सारा हर लुक में कमाल की लगती हैं।

Bollywood Tadka

मंगलवार शाम सारा को मुंबई में फिल्मसिटी के बाहर देखा गया। इस दौरान सारा ब्लू क्राॅप टाॅप,निओन मिनी स्कर्ट और पिंक जैकेट में स्टनिंग नजर आईं।

Bollywood Tadka

सारा ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। सारा ने मीडिया के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सारा और वरुण की फिल्म 'कुली नंबर 1' हाल ही में रिलीज हुई है। यह 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की रीमेक है।इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में में भी दिखेंगी।

 

: Smita Sharma

Sara Ali Khanlooks glamorousspottedfilmcityBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...